चुनाव 2019 :केजरीवाल का गंभीर पर हमला, बोले- वे अच्छे खिलाड़ी है, मगर राजनीति के लिए ठीक नहीं

राजनीति

नई दिल्लीः मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने गुरुवार को रोड शो के दौरान कहा कि गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) अच्छे खिलाड़ी हैं, मगर राजनीति के लिए ठीक नहीं है। उन्हें वोट देकर जिताया भी तो वह आपको नहीं मिलेंगे। आतिशी आपके बीच की है। जनता की किसी भी समस्या के लिएरात 12 बजे भी वह उपलब्ध होगी।

केजरीवाल ने त्रिलोकपुरी में जनसभा को संबोधित किया। रोड शो की शुरुआत चिल्ला गांव जनता फ्लैट के पास से शुरू हुआ। ओखला विधानसभा के बाटला हाउस, अबुल फजल एऩक्लेव होते हुए शाहीन बाग पर रोड शो खत्म हुआ। केजरीवाल के रोड शो में पहले दिन की तुलना में गुरुवार को भीड़ अधिक दिखी।

बड़ी संख्या में लोग रोड शो में केजरीवाल को देखऩे के लिए आए थे। पूर्वी दिल्ली संसदीय सीट पर त्रिलोकपुरी मयूर विहार में अलग-अलग जगहों पर संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि देश को बचाना है। इसके लिएमोदी-शाह की जोड़ी को हराना होगा। दिल्ली में उन्हें सिर्फ आम आदमी पार्टी हरा सकती है। इसलिए कांग्रेस को वोट देकर अपना मत बांटिए नहीं। झाडू पर बटन दबाइए। उन्होंने लोगों से अपील की कि वह 12 मई को घर से निकलकर वोट देने जरूर जाएं। पूर्वी दिल्ली में तीन उम्मीदवार है। लेकिन, कांग्रेस प्रत्याशी सिर्फ वोट काटने के खड़े हैं।उनको वोट देने का मतलब है भाजपा को जिताना।

Leave a Reply