नवजोत सिंह सिद्धू ने की राहुल गांधी से मुलाकात, पत्र सौंप स्थिति से कराया अवगत

राजनीति

नई दिल्लीः पंजाब के मंत्री एवं कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Siddhu) ने खुद को अहम स्थानीय शासन विभाग से हटाए जाने के कुछ दिन बाद पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से सोमवार को दिल्ली में मुलाकात की और उन्हें राज्य की स्थिति से अवगत कराया।

सिद्धू ने ट्वीट किया, ‘कांग्रेस अध्यक्ष से मुलाकात की, उन्हें अपना पत्र सौंपा, उन्हें स्थिति से अवगत कराया। क्रिकेटर से नेता बने सिद्धू ने राहुल गांधी, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और वरिष्ठ नेता अहमद पटेल के साथ अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की। पंजाब मंत्रिमंडल में फेरबदल में मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने सिद्धू से स्थानीय शासन और पर्यटन एवं सांस्कृतिक मामलों के विभागों का कार्यभार ले लिया था। इसके बाद सिद्धू ने पिछले सप्ताह राहुल गांधी से मिलने की कोशिश की थी।

उन्हें ऊर्जा और नवीन एवं नवीकरणीय ऊर्जा स्रोतों के विभागों की जिम्मेदारी दी गई है। वर्ष 2017 में हुए विधानसभा चुनाव से ठीक पहले भाजपा से कांग्रेस आने वाले सिद्धू ने इससे पहले कैबिनेट की बैठक में भाग नहीं लिया था और इसके बजाए बृहस्पतिवार को अपने आधिकारिक आवास पर मीडिया से बात की थी।

Leave a Reply