12 करोड़ की हेरोइन के साथ नाइजीरियन गिरफ्तार

अपराध

नई दिल्लीः हरियाणा पुलिस की एसटीएफ हिसार की टीम ने एक बार फिर गुरुग्राम शहर में हेरोइन सप्लाई करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। एसटीएफ ने रविवार रात सिकंदरपुर मेट्र्रो स्टेशन के पास से ड्रग्स स्मगलिंग रैकेट से जुड़े एक नाइजीरियन को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके पास से तीन किलो दो सौ ग्राम हेरोइन बरामद की है। अंतर्राष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत करीब 12 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

हरियाणा: रोहतक में कोहरे के कारण 50 गाड़ियां टकराईं, आठ की मौत

एसटीएफ के उपमहानिरीक्षक (डीआईजी) सतीश बालान के मुताबिक, पकड़े गए आरोपी युवक की पहचान नाइजीरिया के रहने वाले तराऔर अहमद के रूप में हुई है। वह यहां दिल्ली में किराये पर कमरा लेकर रह रहा था। पुलिस ने आरोपी के पास से एक स्कूटी भी बरामद की है। आरोपी के खिलाफ डीएलएफ फेज दो थाना पुलिस में मामला दर्ज कराया गया है।

सतीश बालान के मुताबिक, एटीएफ को सूचना मिली थी कि कोई विदेशी आदमी हेरोइन की तस्करी के लिए आ रहा है। इस सूचना पर इंस्पेक्टर प्रदीप यादव व इंस्पेक्टर सोनू मलिक की टीम ने घेराबंदी कर सिकंदरपुर मेट्रो स्टेशन के पास से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से तीन किलो दो सौ ग्राम हेरोइन बरामद हुई। उन्होंने बताया कि बरामद माल की बाजार में कीमत करीब 12 करोड़ से अधिक है।

Leave a Reply