बलिया से बोले प्रधानमंत्री मोदी- 'विपक्षी करते हैं पाकिस्तान की हिमायत'

राज्य से

नई दिल्लीः महासंग्राम के सातवें चरण के चक्रव्यूह को भेदने के लिए पीएम मोदी ने एड़ी चोटी का जोर लगा दिया है। इसके लिए पीएम मोदी की जनसभाओं का रुख अब पूर्वांचल की ओर हो चला है। इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज को बलिया आए हैं।

मंगलावर को 12.19 बजे पीएम मोदी बलिया में जनसभा के मंच पर पहुंचे। पीएम मोदी ने भृगु बाबा की जय, बलिया और सलेमपुर के सभी लोगों को प्रणाम कर के अपनी बात शुरू की। इस दौरान चित्तु पांडेय, मंगलपांडेय, स्व. चंद्रशेखर को नमन किया।

पीएम मोदी ने कहा कि सपा हो, बसपा हो या कांग्रेस सभी एक ही काम में जुट गए हैं कि मोदी को गाली दो। ऐसा कोई दिन नहीं है जब मोदी के लिए उनके मुंह से गाली नहीं निकली। इतने चरणों के चुनाव के बाद यह माहौल की बौखलाहट है। हार की हताशा साफ-साफ दिख रही है। मैं इनकी गालियों को उपहार मानता हूं।

पीएम मोदी ने कहा कि महामिलावटी लोग पूछ रहे हैं मोदी की जाति क्या है? मेरी जाति गरीब है। मैं तो माताओं-बहनों के सम्मान और गरीब के आत्मविश्वास को बढ़ाने के लिए खड़ा हूं। पीएम मोदी ने कहा कि इन महामिलावटी लोगों ने कैसी राजनीति की है, आप भली भांति जानते हैं। राजनीति के नाम पर अपने और अपने रिश्तेदारों के लिए बंगले खड़े किए।

पीएम मोदी ने कहा कि नामी और बेनामी संपत्तियों का अंबार लगाया है। एजेंसियां इसका हिसाब ले रही हैं, यही कारण हैं कि पानी पी कर एक दूसरे को भद्दी भद्दी गालियां देने वाले एक दूसरे के साथ आने को मजबूर हो गए हैं।

Leave a Reply